which cream is best: 5 बेस्ट स्कीन क्रीम डेली यूज के लिए।which cream is best for daily use in hindi

आज हम बात करेंगे ,which cream is best for daily use in hindi, तो स्किन का ऑयली होना आम बात है। इसकी वजह से चेहरे की खूबसूरती बदल जाती हैं।

आपकी स्किन पर हल्का ऑयली दिखाई देता है। जो आपके फेस को बिगाड़ डालता है। लेकिन ऑयली स्किन की वजह से कई लोग परेशान हो जाते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है की ऑयली स्किन की प्रॉब्लम को कम नहीं किया जा सकता मार्केट में ऐसे बहुत से क्रीम अवेलेबल हैं।

जो दावा करते हैं। कि उनके इस्तेमाल से ऑयली स्किन की सिचुएशन को सुधरा जा सकता है। आज मैं ऐसी पांच क्रीम के बारे में बात करने वाला हु। जो आप को ऑयली स्किन से छुटकारा दिलाने में कारगार हो सकता है।

 5. best for oily skin for daily use।which cream is best for daily use in hindi।बेस्ट क्रीम फॉर ऑयली स्किन डेली यूज

1 :- navya soft light moisturizing cream !! नव्या सॉफ्ट लाईट मॉइश्चराइजिंग क्रीम निविया सॉफ्ट लाइट मॉइश्चराइजिंग क्रीम के औषधीय गुण बारे में अगर बात करे तो निविया सॉफ्ट मल्टीविटामिन और बादाम के गुणों से भरपूर होता है।

यह सॉफ्ट लाइट मॉइश्चराइजिंग क्रीम ऑयली स्किन से राहत देती है। इस ब्रांड का दावा है। गर्मियों में इस स्किन क्रीम का उसे किया जाता है। यह यूविबेश से आपको बचाती है। इस क्रीम का यूज करते समय आप को कोई सनस्क्रीन लगाने की जरूरत नही पड़ती इसका लाइट ऑयल व्यक्ति फार्मूला ऑयली स्किन से बचाता है।

यह क्रीम कब यूज करना चाहिए, (which cream is best for daily use in hindi)

यह क्रीम मोसली गर्मियों के मौसम में यूज की जाती है। और यह आपके चेहरे को चिपचिपा बिल्कुल नहीं बनाते आपकी फेस पर नमी बनी रहती है जो पूरे दिन बनी रहती है। यह क्रीम तीन अलग-अलग साइज में अवेलेबल है। स्क्रीन को फेस के अलावा अपनी पूरी बॉडी में अप्लाई कर सकते हैं।

which cream is best for daily use in hindi

M.R.P.: ₹329

ऑफर्स ऑफ: -34% ₹216 Visit Amazon

2 :- lotus herbal whiteglow skin whitening gel !! लोटस हर्नल वाइटग्लो स्किन व्हाइटनिंग जेल

यह ब्यूटी प्रोडक्ट पर लोटस बहुत माना जाना प्रोडक्ट है। तो इस क्रीम की बात करें यह क्रीम बहोत ही अच्छी है। इस क्रीम की कंपनी का कहना है। कि इसमें केवरेट यानी सन प्रोटेक्शन पैक्स है। जो गर्मियों के लिए स्पेशली बनाया जाता है।

यह क्रीम यू वी रेस से यानी सुर्य की हानिकारक किरणों से लड़ने में स्किन की हेल्प करती है।(which cream is best for daily use in hindi) इसमें शहतूत और अंगूर का अर्क होता है। जो स्क्रीन को चमकदार या ग्लो बनाने में हेल्प करता है।

यह क्रीम बहोत सॉफ्ट और नॉन रेसी है। इस क्रीम की खास बात यह है। कि हर टाइप के लोग इस क्रीम को यूज कर सकते हैं। चाहे उनकी स्किन किसी भी टाइप की हो चाहे ऑयली हो रफ हो ड्राई हो हर टाइप के लोग यूज कर सकते हैं।

और यह क्रीम पिगमेंटेशन को भी कम करती है। और साथ ही आपकी स्किन को नेचुरली बनाती है। इसका नेगेटिव पॉइंट यह है। कि यह क्रीम कांच के कंटेनर में आती है जिसकी वजह से अगर आप कहीं ट्रेवल कर रहे हैं। तो इस वजह से कांच टूटने का डर रहता है। तो आप इसे बहुत सावधानी के साथ यूज करिए अगर आप इस क्रीम को खरीदना चाहते हैं तो इस लिंक से खरीद सकते हैं।

which cream is best for daily use in hindi

M.R.P.: ₹870

 

3 :- Garnier screen natural light complete serum cream !! गार्नियर स्किन नेचुरल लाइट कॉम्पलेट सीरम क्रीम

गार्नियर लाइट स्किन क्रीम गर्लस के लिए फेस क्रीम है। यह क्रीम बहुत ही अच्छी है स्क्रीन में जापानी यूजो लेमन के गुण होते है युजो लेमन में विटामिन सी की बहुत अच्छी मात्रा पाई जाती है। यूजो लेमन में बेहतरीन एंटी एक्सीडेंट गुणों के लिए जाना जाता है।

इसकी खासियत यह है कि यह क्रीम बॉडी को मॉइश्चराइज करने का काम करता है। इसकी खुशबू बहुत अच्छी होती है। और सूरज की हानिकारक किरणों से हमें बचाती है।

इस क्रीम से चेहरे पर कोई सपोर्ट नहीं पड़ता और इसको चेहरे के अलावा पूरी बॉडी पर भी यूज कर सकते हैं। इस क्रीम को आप इस लिंक से खरीद सकते हैं।

which cream is best for daily use in hindi

इस क्रीम को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इस Amozon लिंक पर जाए इस प्राइस में अवेलेबल है।

M.R.P.: ₹299
  VisitAmazon

4 :- lorial paris skin parfect cream !! लोरियल पेरिस स्किन परफेक्ट क्रीम

लोरिया पेरिस स्किन कंपनी का दुनिया का सबसे बड़ी ब्यूटी ब्रांड है। यह क्रीम बहुत ही अच्छी होती है। गर्ल्स के लिए व्हाइटनिंग क्रीम होती है। इसमें विटामिन बी 3 और विटामिन सी विटामिन ई का कॉन्बिनेशन है।

जो स्किन टोन को ग्लो करने में मदत करती है। और इसमें युवो फिल्टर है। जो चेहरे का ब्राइटनेस बढ़ाने में मदत करती है। और व्हाइटनिंग बनाती है। इसकी खुशबू बहुत अच्छी होती है। और थोड़ी सी क्रीम एक टाइम के लिए परफेक्ट है। इसलिए यह कई दिनों तक चलती है।

चाहे तो आप इसे खरीद कर सकते हैं मैं रिकमेंड करता हूं कि आप इसे जरूर खरीदे नीचे दिए गए लिंक से या कही और से भी खरीदारी कर सकते है।

which cream is best for daily use in hindi

M.R.P.: ₹649
 

 

5 :- Himalya herbal nourishing skin cream। हिमालय हर्बल नौरीसिंग स्किन क्रीम।

यह ऑइली स्किन के लिए बेस्ट क्रीम है इसके यूज से पूरे दिन स्क्रीन में नमी बनी रहती है और ऑयली स्किन के लिए बेस्ट क्रीम है। यह क्रीम किफायती और मार्केट में इजीली मिल जाती है। (which cream is best for oily skin for daily use) इस क्रीम को हर कोई युज कर सकता है। यह क्रीम मल्टीपरपज क्रीम है।

यानी आप इसे रेगुलर यूज कर सकते हैं। मेकअप बेस के लिए यूज कर सकते है। और स्किन मॉइश्चराइज के लिए भी इसे यूज कर सकते हैं। अगर आप इस क्रीम को खरीदना चाहते हैं तो नीचे की दिए गए लिंक से या कहीं और से खरीद सकते हैं।

which cream is best for daily use in hindi

M.R.P.: ₹220
  VisitAmazon
conclusion: निष्कर्ष: which cream is best for oily skin for daily use

यदि आप एक क्रीम का डेली इस्तेमाल करते है। तो आप अपना ऑयली त्वचा सुधार सकते है। और एक स्वस्थ ग्लोइंग स्किन का आनंद ले पाएंगे और अपने स्किन के

अनुसार डेली क्रीम को अप्लाई करते रहे।

इसे भी पढ़े…

आईजीकान के उपयोग, फायदे,नुकसान

गार्नियर क्रीम कब लगाना चाहिए, फायदे ,उपयोग।

2 thoughts on “which cream is best: 5 बेस्ट स्कीन क्रीम डेली यूज के लिए।which cream is best for daily use in hindi”

Leave a Comment