Flucart h cream के फायदे, नुकसान, उपयोग, प्राइस।Flucort h Skin Cream Uses in Hindi

चेहरे के दाग धब्बे हर कोई हटाना चाहता है (Flucort H Skin Cream Uses in Hindi) लेकिन उसके लिए महंगे से महंगे ट्रीटमेंट लेने के बाद भी साइड इफेक्ट हो ही जाता है आज मैं आप लोगों के साथ एक ऐसा क्रीम शेयर करने वाला जो 100% आपके चेहरे पर वर्क करेगा आप का दाग धब्बा खत्म करेगा अगर आपको स्क्रीन के फायदे नुकसान उपयोग जानना है। तो आपको पूरा आर्टिकल पढ़ना होगा क्योंकि जो छोटे-छोटे पॉइंट है उन्हें भी मैं इस आर्टिकल में कवर किया हूं तो आर्टिकल को ध्यान से पढ़िए और समझिएग फिर डिसीजन दीजिए क्या करना है।

flucart h skin cream price in hindi

सबसे पहले बात करूं प्राइस और पैकेजिंग की तो इसका नाम फ्लूकार्ट एच है यह क्रीम आपको ऑनलाइन भी मिल जाएगी मेडिकल स्टोर पर भी मिल जाएगी दोनों ऑप्शन आपके पास हैं आप जहां से भी इसे परचेज करना चाहे वहां से खरीद सकते हैं।

बहोत सी ऑनलाइन ऐसी साइट है जहां पर यह दवाई अवेलेबल है आप वहां से खरीद सकते हैं प्राइज की अगर बात करूं तो 30 ग्राम का पैक 140 रूपए का आता है और flucort-h skin cream 15g price 15 ग्राम का पैक 80 रुपए में मिल जाता है।

फ्लूकार्ट एच क्रीम के फायदे।।Flucort h Skin Cream Uses in Hindi ke fayde

इसके फायदे की अगर बात करें तो अगर किसी को एक्जिमा की प्रॉब्लम है तो उसे कंडीशन में उसे किया जाता है अगर कहीं इचिंग है वहां पर इसका यूज किया जाता है अगर आपको कहीं फंगल इंफेक्शन है।

Flucart h cream: के फायदे, नुकसान, उपयोग, प्राइस।Flucort h Skin Cream Uses in Hindi

M.R.P.: ₹208

Amazon link:-12% ₹183.10 Visit Amazon 

आपके स्किन पर जो खुजली है उसको ठीक नहीं करेगी जो वहां पर खुजलाहट है उसको ठीक करेंगा वहां पर अगर सूजन है तो उसको कम करेगी अगर स्किन पर रेडनेस आ रही है तो वहां पर काम करेगी किसी के फेस पर अगर पिंपल निकल रहे हैं तो उसे पर अच्छे से काम करेगी अगर पिंपल निकालने के बाद जो धब्बे रह जाते हैं उस धब्बे को हटाती है डार्क स्पॉट जिसे बोलते हैं उसे रिमूव करती है स्क्रीन पर रेड सर्कल हो जाते हैं उस पर भी अच्छे से काम करती है। इन सब में यह बहोट फायदे मंद है।

flucart h skin cream kaun use kar sakte hai

अब बात करते हैं इसको कौन लगा सकते हैं स्क्रीन को बच्चे नहीं लगा सकते हैं जो 15 साल से ऊपर के हैं वह लोग इसे क्रीम को यूज कर सकते हैं 15 साल से नीचे के जो है वह इसका योजना करें अगर कोई प्रेग्नेंट महिलाएं हैं तो स्क्रीन को लगाने से पहले रजिस्टर्ड डॉक्टर से सलाह लेने के बाद ही इसका यूज करें

flucart h skin cream ko kitne din Tak lagana chahiye in Hindi

फ्लूकार्ट एच क्रीम को यूज कितने दिन करना है अगर आपकी स्क्रीन को यूज करना चाहते हैं तो दो हफ़्ते यानी 15 दिन इसे लगाने के बाद एक हफ्ते यानी आठ दिन आप को नहीं लगाना है फिर दो हफ्ते लगा लीजिए एक हफ्ते छोड़ दीजिए इससे क्या होगा आपकी स्किन आपकी स्किन को इसकी आदत नहीं पड़ेगी और कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होगा जिस तरह मैंने बताया इस तरह आप इसे उसे कीजिए इससे आपकी स्किन को कोई आदत नहीं पड़ेगी और यह सिर्फ आपके डार्क स्पॉट पर काम करेगी।

फ्लूकार्ट एच किस स्किन टाइप पे लगा सकते है।flucart h skin type cream

फ्लिपकार्ट एच क्रीम किस स्किन टाइप के लिए सूटेबल है आपको कोई भी स्किन टाइप हो आप इसे उसे कर सकते हो बस आपकी स्क्रीन पर कोई एलर्जी वगैरह ना हो अगर आपके स्क्रीन पर एलर्जी हो आप इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद यूज कर रहे हो तो आप को हो सकता है एलर्जी बढ़ जाए इन्फेक्शन की प्रॉब्लम हो सकती है अगर आपका फेस पूरी तरह से क्लियर है आपको कोई भी एलर्जी नहीं है मेडिकल चीज से एलर्जी नही है तो आप अपने चेहरे पर यूज कर सकते है कोई प्रॉब्लम नहीं होगी आप इसे यूज कर सकते हैं सभी स्किन टाइप वाले इसे यूज कर सकते हैं।

flucart h skin cream side effect। फ्लूकार्ट एच क्रीम के फायदे और नुकसान

अगर आप को इस क्रीम को लगाने के बाद आपको जलन हो रही है या फिर कोई अलग इंफेक्शन हो गया रहा हो वहां पर अगर कोई दिक्कत महसूस हो रही है तो इस क्रीम को लगाना बंद कर दीजिए और अपने फार्मासिस्ट डॉक्टर से संपर्क करे वैसे तो इस क्रीम का बहुत कम साइट इफेक्ट्स देखने को मिलता है लेकिन अगर आपको कोई प्रॉब्लम आ रही है कोई साइड इफेक्ट दिख रहा है तो आप तुरंत अपने डॉक्टर से संपर्क करें

रिलीडेड पोस्ट

 

 और नुकसान|Tiger King cream lagane ka trika, fayde, upyog aur nuksan

 

 

4 thoughts on “Flucart h cream के फायदे, नुकसान, उपयोग, प्राइस।Flucort h Skin Cream Uses in Hindi”

  1. Магазин ноотропов Биохакер: широкий ассортимент для улучшения памяти
    Биохакер Хост: магазин ноотропов и стимуляторов

    Reply

Leave a Comment